अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है तो वही अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बयान दिया है।

राम जन्मभूमि मुद्दे पर अदालत का फैसला जल्द आने के मद्देनजर अयोध्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की जा रही है। बतादें कि अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है तो वही अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बयान दिया है। कि मंदिर निर्माण की प्रतीक्षा कर रहे राम भक्तों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। बतादें कि केशव प्रसाद मौर्य ने नवरात्री के मौके पर अपने घर कौशाम्बी पहुंचे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर निर्माण के संकेत दे दिए हैं। साथ ही कहा कि 17 अक्टूबर को राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो रही है।

अगले महीने मंदिर निर्माण से सम्बंधित फैसला आने वाला है।

 ram mandir in ayodhya

माना जा रहा है कि अगले महीने मंदिर निर्माण से सम्बंधित फैसला आने वाला है। मौर्य ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि रामलला का भव्य मंदिर जिसके लिए हर राम भक्त प्रतीक्षा कर रहे हैं वह जल्द ही खत्म हो जाएगा। दरअसल वो अपने पिता की पहली पुण्य तिथि के मौके पर वह अपने गांव सिराथू पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रशासनिक अफसरों के साथ बैठक कर विकास, कानून व्यवस्था जैसे कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई।

मौर्य ने सड़क और सेतु की तकरीबन 160 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।  डिप्टी सीएम केशव

उपमुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में जनता से रूबरू होने के बाद सिराथू विधानसभा की जतना के लिए परियोजनाओं का तोहफा दिया। साथ ही मौर्य ने सड़क और सेतु की तकरीबन 160 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। तो वही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पड़ोसी जनपद कौशांबी में सिराथू स्थित आदर्श इंटर कॉलेज में लोक निर्माण विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो कहा है उसका संकेत सुप्रीम कोर्ट दे चुका है। श्रीराम लला मंदिर निर्माण संबंधित फैसला आने वाला है। इसके पूर्व हेलीकॉप्टर से डिप्टी सीएम सिराथू स्थित जीआइसी में बने हेलीपैड पर आए। वहां से आदर्श इंटर कॉलेज पहुंचे।