जिंदगी में दो ही बार भज्जी बिना पगड़ी के आये नजर, देखें वो तस्वीरें

0
660

हरभजन सिंह एक अच्छे गेंदबाज के साथ साथ बहुत बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने एक डांसिंग शो में भी हिस्सा लिया था।

क्रिकेट कैरियर में हरभजन सिंह ने भारतीय टीम को बहुत सारे मैचों में जीत दिलवाई है। जरूरत पड़ने पर उन्होंने बॉलिंग के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी बेहतर प्रदर्शन किया है। वह भारतीय टीम के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। अपने क्रिकेट कैरियर के दौरान  हरभजन सिंह कई बार विवादों के घेरे में भी आए हैं। यह विवाद चाहें ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स के साथ हो, या भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत के साथ।

3 जुलाई 1980, पंजाब के जालंधर शहर में हरभजन सिंह का जन्म एक सिख परिवार में हुआ था, वह सिख धर्म से ताल्लुक रखते हैं इसी वजह से वह हमेंशा सिर पर पगड़ी, हाथ में कड़ा और जेब में कंघी रखते है। लेकिन यह सिख क्रिकेटर दो बार बिना पगड़ी के कैमरे के सामने नजर आ चुका है! यह बात सुनकर लोग यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह एकदम सच है।

पहला मौका

हरभजन सिंह एक अच्छे गेंदबाज के साथ साथ बहुत बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने एक डांसिंग शो में भी हिस्सा लिया था। ऐसे ही एक फ़ैशन शो में हरभजन सिंह एक बार मोहम्मद कैफ, जहीर खान और इरफान पठान के साथ बिना पगड़ी के नजर आये थे। फैशन शो में हरभजन सिंह को बिना पगड़ी के देखकर लोगों का चौंक जाना लाज़मी था और इसी वजह से उनकी वो तस्वीर वायरल हुई थी!

दूसरा मौका

वहीं दूसरी बार वह बिना पगड़ी महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के साथ एक शराब कंपनी का प्रचार करते नजर आये थे। इस दौरान उनकी जमकर आलोचना भी हुई थी।