सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच में विवेक ओबराय आए थे तो सलमान खान का गुस्सा विवेक ओबरॉय को भी झेलना पड़ा था।

आज बॉलीवुड में सलमान खान को सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में देखा जाता है उन्हें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। उनकी फिल्म सिनेमाघरों में आते ही सिनेमाघरों में टिकट लेने की जगह नहीं बचते है और फिल्म सुपरहिट हो जाती है। सलमान खान को बॉलीवुड में दरिया दिल और दोस्ती करने वाले इंसान के रूप में जाना जाता है लेकिन उनके गुस्से से भी सब वाकिफ हैं। जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच में विवेक ओबराय आए थे तो सलमान खान का गुस्सा विवेक ओबरॉय को भी झेलना पड़ा था।

ओबरॉय रियलिटी शो में सलमान खान से माफी मांगते देखे जा चुके हैं।

 सलमान खान से माफी मांगते देखे जा चुके हैं। vivek oberaoi

आज तक सलमान खान ने विवेक ओबरॉय को माफ नहीं किया है विवेक ओबरॉय रियलिटी शो में सलमान खान से माफी मांगते देखे जा चुके हैं। जिस तरह बॉलीवुड में सलमान खान का गुस्सा मशहूर है क्रिकेट में उसी तरह हरभजन सिंह का गुस्सा भी मशहूर है। भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज होने के साथ-साथ वह बड़े ही एग्रेसिव क्रिकेटर भी रहे हैं। एंड्रयू सायमंड्स और कुछ और खिलाड़ियों के साथ उनकी लड़ाई के किस्से मशहूर है। हरभजन सिंह ने भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत को मैदान में थप्पड़ लगा दिया था। एक बार तो वह सलमान के पीछे ही गुस्से में मारने के लिए दौड़ पड़े थे।

आप सभी को ऐसा लग रहा होगा कि हरभजन सिंह गुस्से में सलमान खान को मारने के लिए क्यों दौड़ लगाएंगे? यह हकीकत बात नहीं है बल्कि यह फिल्म का सीन था। बता दें कि 2004 में डायरेक्टर डेविड धवन की मुझसे शादी करोगी नाम की एक फिल्म आई थी।

इस फिल्म का एक सीन कुछ ऐसा था कि सलमान खान क्रिकेट स्टेडियम में घुस आते हैं और कपिल देव से माइक छीन लेते हैं। जिसे देखने बाद हरभजन सिंह गुस्से से लाल पीले हो जाते हैं और वह सलमान खान को मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं जिसके बाद मोहम्मद कैफ और इरफान पठान उन्हें रोकते हैं।