इस ऑफर का लूफ्त उठाने के लिए आपको गूगल को पहले कोई रजिस्ट्रेशन फीस नहीं देनी है।

दीवाली पर कुछ न कुछ ऑफर आते ही रहते है। गूगल पे भी अपना एक नया ऑफर लेकर आया है, उसने नए यूजर्स जोड़ने के लिए नया ऑफर निकाला है। इसके लिए गूगल हर नए यूजर को 201 रुपए तक दे रहा है। इस ऑफर का लूफ्त उठाने के लिए आपको गूगल को पहले कोई रजिस्ट्रेशन फीस नहीं देनी है। आपको  सिर्फ गूगल पे ऐप डाउनलोड करना है। डाउनलोड करने के बाद इससे अपने बैंक खाते को लिंक करना है। लिंक करने के बाद यूपीआई के माध्यम से अपने ही किसी भी खाते में सिर्फ एक रुपया ट्रांसफर करना है।

Diwali offer

ऐसा करते ही गूगल आपके खाते में तुरंत 21 रुपए भेज देगा। जब आप इस प्रक्रिया को पूरा कर लेंगे तो आपका एक रेफरल कोड बन जाएगा। अब अपने ही किसी दोस्त या परिवार के सदस्य के फोन में आप अपने रेफरल कोड से दूसरा गूगल पे डाउनलोड करेंगे तो नए डाउनलोड किए गए गूगल पे से आप जब एक रुपया किसी अपने ही खाते में या मोबाइल नंबर पर भेजेंगे तो आपको 180 रुपए मिलेंगे और दूसरे नंबर पर 21 रुपए मिल जाएंगे। इस तरह आपको 222 रुपए फ्री में मिल जाएंगे।

diwali offer

अगर आप गूगल पे को पहले से इस्तेमाल कर रहे हैं तो कोई बात नहीं आपका दोस्त या घर का कोई दूसरा सदस्य नहीं कर रहा है तो उसके फोन में भी डाउनलोड करके उसी नंबर पर 21 रुपए पा सकते हैं और रेफरल कोड जेनरेट करके किसी और फोन में गूगल पे ऐप इंस्टॉल कराने पर 180 रुपए और पा सकते हैं।

गूगल पे डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर किल्क करें