जी-7 सम्मेलन से वापस आते हैं नरेंद्र मोदी के लिए एक बड़ी खुशखबरी देखने को मिली है, कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

पिछले कुछ सालों से भारतीय जनता पार्टी का समय काफी अच्छा चल रहा है। बीजेपी को हर जगह कामयाबी मिल रही है। कुछ महीनों पहले ही बीजेपी ने लगातार दूसरी बार लोकसभा चुनाव पूर्ण बहुमत से जीता। उसके बाद कई राज्यों में अपनी सरकार बनाई। कर्नाटक में कांग्रेस की बनी बनाई सरकार को गिराकर बीजेपी ने अपनी सरकार बनाकर इतिहास रचा।

राहुल गांधी को लेकर कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दिया बड़ा बयान…

लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार में आते हैं मोदी सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए। मोदी सरकार ने तीन तलाक बिल पास करवा कर मुस्लिम महिलाओं को एक उपहार दिया। उसके कुछ दिन बाद ही मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर बड़ा इतिहास रच दिया।

मोदी सरकार के लिए कश्मीर से आई बड़ी खुशखबरी, महबूबा मुफ्ती की पार्टी...

पहले ही पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर अलग-थलग पड़ा है उसके बाद जी-7 सम्मेलन में जाकर मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से कश्मीर मुद्दे पर बात करके पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की टेंशन को बढ़ा दिया है। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर मुद्दे पर बात करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से कहा कि कश्मीर मुद्दा एक द्विपक्षीय मुद्दा है। इसे भारत-पाकिस्तान मिलकर सुलझा लेंगे। हम इसमें किसी तीसरे देश को कष्ट बिल्कुल नहीं देना चाहते है।

जी-7 सम्मेलन से वापस आते हैं नरेंद्र मोदी के लिए एक बड़ी खुशखबरी देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। सोमवार को पीडीपी नेता हाजी अनायत अली ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।