Captain Mahendra Singh Dhoni लगातार Cricket से दूरी बनाए हुए हैं। धोनी के फैंस को उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब वो मैदान में आकर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाएंगे।

World Cup Semi-Final 2019 में हार का सामना करने के बाद Team India के पूर्व Captain Mahendra Singh Dhoni लगातार Cricket से दूरी बनाए हुए हैं। धोनी के फैंस को उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब वो मैदान में आकर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाएंगे। Dhoni के Career को लेकर भी लगातार चर्चाएं हो रही हैं। इसी बीच Team India के Head Coach Ravi Sastri Dhoni के Career को लेकर बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कई खुलासे किये हैं।

MS DHONI B’DAY SPECIAL : रन आउट होने से लेकर वर्ल्ड चैंपियन बनने की…

Dhoni के Fans के लिए अच्छी खबर, इस बड़े Tournament में Team में वापसी कर सकते हैं Mahi

रवि शास्त्री ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी का Career अभी जिंदा है। रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि धोनी IPL में खेलेंगे। धोनी कभी भी अपने आप को टीम पर थोपना नहीं चाहेंगे। अगर उन्हें लगता है कि अब वह नहीं खेल सकते तो Test Cricket की तरह ही बोल देंगे कि अब मैं नहीं खेल सकता। उन्होंने आगे कहा कि अगर धोनी IPL में बेहरत खेलते हैं तो वह इस प्रारुप में आगे का खेल जारी रख सकते हैं। अगर यहां Ravi Sastri के संकेतों को समझा जाए तो लगता है कि धोनी इस साल होने वाले World cup में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। आपको बता दें, टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर में Australia में होने वाले हैं। धोनी ने कभी सीधे तौर पर सन्यास को लेकर कोई बात नहीं की है। ऐसे में उनका अनुभव Team India के काफी काम आयेगा। वहीं IPL में Dhoni का खेलना World Cup में खेलने की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है।

कौन थी MS Dhoni की मृतक Girl friend Priyanka Jha, देखिए तस्वीरें..