छेड़छाड़ से तंग लड़की ने लगाई फांसी, शरीर और कुर्ती पर लिखा सुसाइड नोट

0
1055
छेड़छाड़ से तंग लड़की ने लगाई फांसी, शरीर और कुर्ती पर लिखा सुसाइड नोट

सुसाइड नोट में अपने चचेरे भाई को ही लड़की ने बताया अपनी मौत का जिम्मेदार

उत्‍तर प्रदेश सरकार जहां एक ओर क्राईम को खत्म करने में लगी है तो वहीं दूसरी ओर राज्य में क्राईम बढ़ता हीं जा रहा है। ताजा मामला यूपी के गोंडा से है जहां एक 18 साल की लड़की ने आत्‍महत्‍या कर ली। लड़की के पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला एक लड़का ढाई महीने से उसे छेड़ रहा था। इससे वह काफी परेशान रहती थी। परिवार ने लड़के के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन, पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया।

जिसके बाद पुलिस ने कमरे में फंदे से लटकते हुए उसकी लाश बरामद की ऐसे में हैरान कर देने वाली बात यह है कि  लड़की ने फांसी लगाने से पहले अपने शरीर और कुर्ती पर सुसाइड नोट लिखा है। लड़की ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने चचेरे भाई कल्लू को बताया है।

18 साल की लड़की  शिवानी के बाएं हाथ पर मेरी मौत का जिम्मेदार कल्लू है लिखा था। घटना नगर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ले की है। एएसपी महेंद्र कुमार का कहना है कि लड़की ने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की है। उसके शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. लड़की से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने एक शख्‍स का नाम लिखा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एएसपी को घटना स्थल से कुछ अहम सुराग मिले हैं. सभी पहलुओं पर जांच करके शव को पीएम के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।