2019 लोकसभा चुनाव के दौरान गौतम गंभीर ने क्रिकेट को अलविदा कहकर राजनीति में अपनी नई पारी शुरू की

गौतम गंभीर क्रिकेट दुनिया के लिए एक जाना पहचाना नाम है। कई सालों तक उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेला है। उनका क्रिकेट केरियर बेहद शानदार रहा। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में भारतीय टीम को बहुत सारे मैच में जीत दिलाई है। 2011 एकदिवसीय विश्व कप जब भारतीय टीम ने अपने नाम किया था तो उस सीरीज में भी गौतम गंभीर ने शानदार प्रदर्शन किया था।

गौतम गंभीर ने इस क्रिकेटर को कहा आतंकवादियों का रोल मॉडल, जानिए कौन है यह...2019 लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहकर राजनीति में अपनी नई पारी शुरू की और उसमें कामयाब भी हुए लेकिन वह अभी भी क्रिकेट से पूरी तरह जुड़े हैं और क्रिकेट से जुड़े किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को हमेशा से ही बेबाकी से अपनी राय रखने वाला क्रिकेटर माना जाता है। राजनीति हो या क्रिकेट हो वह अपनी बात को सीधे तौर पर रहते हैं।

गौतम गंभीर ने इस क्रिकेटर को कहा आतंकवादियों का रोल मॉडल, जानिए कौन है यह...जानकारी के लिए बता दें कि इमरान खान के UN में दिए गए भाषण की काफी किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर भी उनके इस भाषण को काफी खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। गौतम गंभीर ने भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की ट्विटर पर काफी क्लास लगाई है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक खिलाड़ी को हमेशा रोल मॉडल माना जाता है। अच्छे व्यवहार का, नैतिकता का, चरित की मजबूती का। और अभी हाल ही में हमने एक पूर्व क्रिकेटर को बोलते हुए सुना। आतंकवादियों के रोल मॉडल के रूप में। इस तरह के व्यवहार के लिए इमरान खान को खेल समुदाय से निकाल देना चाहिए।