नवदीप सैनी के डेब्‍यू के बाद गौतम गंभीर ने खोया आपा, इन 2 दिग्‍गजों के खिलाफ उगली आग

0
603
नवदीप सैनी के डेब्यू, के बाद गौतम गंभीर ने खोया आपा, इन 2 दिग्गीजों के खिलाफ उगली आग

क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं

भारतीय टीम के लिए उनका क्रिकेट करियर काफी अच्छा रहा, उन्होंने कई अहम मौकों पर भारतीय टीम को जीत दिलाई यहां तक कि 2011 के विश्व कप फाइनल में भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर भारतीय टीम को फाइनल मैच जीतने में मदद की। Image result for गौतम गंभीर ने स्पिन गेंदबाज बिशन सिंह बेदी और बल्‍लेबाज चेतन चौहान को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई।

भारत के पूर्व क्रिकेटर और महान बल्लेबाज गौतम गंभीर ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के इंडियन टीम की ओर से डेब्‍यू करने के बाद कड़ा ट्वीट किया, उन्‍होंने दिग्‍गज स्पिन गेंदबाज बिशन सिंह बेदी और बल्‍लेबाज चेतन चौहान को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई।

गंभीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर नवदीप सैनी को बहुत सारी बधाई दी, और उनके खेल की सराहना की। उन्होंने ट्विटर पर आगे लिखते हुए कहा कि अपनी पहली गेंद डालने से पहले ही आपने बिशन बेदी और चेतन चौहान के रूप में दो विकेट हासिल कर लिए थे।  जिस खिलाड़ी के मैदान पर कदम रखने से पूर्व ही जिन्‍होंने उसके क्रिकेट करियर के खत्‍म होने की बात कह दी जाए उस खिलाड़ी को डेब्‍यू करते हुए देखकर उनके होश उड़ गए, शर्म आनी चाहिए।

बता दें कि गंभीर ने युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की काफी मदद की। शुरुआत में गंभीर ने ही नवदीप को क्रिकेट खेलने के लिए जूते दिलाए थे। दिल्ली का ना होने के कारण नवदीप को इस टीम से खेलने को लेकर दिक्कत आई, गंभीर ने चयनकर्ताओं से इस मामले में बातचीत की और बाहरी खिलाड़ी के तौर पर विचार किया गया।