जुए में दाव पर लगाई बीवी, तो दोस्तों ने रखी ये घिनौनी शर्त !

0
811
जुए में सख्स ने दाव पर लगाई बीवी, तो दोस्तों ने रखी ये घिनौनी शर्त

जुए में हार के बाद पति ने दाव पर लगाई पत्नी की ईज्जत, दोस्तों ने रखी थी घिनौनी शर्त

पति पत्नी के रिश्ते को शर्माशार करते हुए एक पति ने जुए में पैसे खत्म होने के बाद अपनी पत्नी को हीं दाव पर लगा दिया। इतना हीं नहीं शख्स ने पत्नी की ईज्जत का भी सौदा अपने दोस्तो से किया। यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है जहां पति ने जुए में हार के बाद आपने दोस्तो को अपनी पत्नी के साथ दो बार दुष्कर्म के लिए सौंप दिया। मामले में जब पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता कोर्ट में गई। अब कोर्ट के आदेश से इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल जौनपुर जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले एक शराबी पति ने जुए में रुपये खत्म होने पर अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया था। और शर्त में उसके दोस्तों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का घिनौना शर्त रखा था। महिला ने बताया कि ससुराल में रहने के दौरान उसके पति के दोस्त अरुण व रिश्तेदार अनिल प्राय: घर पर आते थे और शराब व जुआ का दौर चलता रहता था। और एक दिन रुपये  खत्म होने पर पति ने उसको ही दांव पर लगा दिया और हार गया। दांव हारने के बाद अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

मामले में दुष्कर्म होने के बाद महिला अपमान से आहत होकर अपने मायके चली गई थी। पति ने वहां आकर क्षमा मांगते हुए कहा कि अब ऐसी गलती नहीं होगी और पत्नी को अपने साथ गाड़ी में बैठकर घर ले जाने के लिए रवाना हुआ। जिसके बाद रास्ते में ही बीच में पति ने गाड़ी रोककर अरुण व अनिल को एक बार फिर बैठा लिया और दोनों ने जुए में हारी होने की वजह से एक बार फिर  से बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।