शंकर मार्केट में हुए इस एनकाउंटर में तीन बदमाशों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है

दिल्ली में स्थित कनॉट प्लेस में पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ की खबर सामने आई है। शंकर मार्केट में हुए इस एनकाउंटर में तीन बदमाशों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिसके कारण उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहा है। बता दे कि गिरफ्तार बदमाशों के नाम दर्जनों स्नेचिंग के केस दर्ज हैं। फिलहाल शंकर मार्केट में भारी संख्या में पुलिस टीम पहुंच गई है।

Image result for शंकर मार्केट में हुए इस एनकाउंटर

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों के नाम सलीम इस्माइल और साउंड है। बदमाशों के पास से अवैध कट्टे और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। हाल ही में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली में पिछले 4 दिनों में ये पांचवा एनकाउंटर था। बता दे कि इससे पहले 16 अक्टूबर को दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज के पीछे एनकाउंटर हुआ था, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Image result for शंकर मार्केट में हुए इस एनकाउंटर

इकबाल के नाम 25 से ज्यादा केस दर्ज होने की सुचना हैं। हाल ही में नोएडा में हुए 65 लाख की लूट में भी वो शामिल था। इकबाल के साथ हुई मुठभेड़ को दिल्ली एसटीएफ क्राइम द्वारा अंजाम दिया गया था।बता दे कि शंकर मार्केट में बदमाशों के साथ हुए इस एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है और मामले की जांच कर रही है।