इंदौर के गोल्डन गेट होटल में लगी भीषण आग, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

0
554

सूत्रों के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस अभी मामले में जांच कर रही है।

इदौंर में सोमवार सुबह एक पांच मंजिला होटल में भयानक आग लग गई। आग इतनी फैल गई की होटल पूरी तरह जल गया। होटल में फंसे कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। होटल के भीतर से बचाए गए चार से पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, वे अब ठीक हैं। सूत्रों के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस अभी मामले में जांच कर रही है।

Image result for इंदौर के गोल्डन गेट होटल में लगी भीषण आग

बता दें कि विजय नगर क्षेत्र के स्कीम नंबर- 54 में स्थित गोल्डन गेट होटल में सुबह करीब 9 से 9.30 बजे के बीच आग लग गई। होटल में धुआं उठता देख कर्मचारियों ने तुरंत सूचना होटल प्रबंधन, पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। जब तक दमकल और पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आग काफी भीषण हो चुकी थी।

इंदौर के गोल्डन गेट होटल में लगी भीषण आग आग देख होटल के आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं होटल के भीतर चार से पांच कर्मचारियों के फंसे होने की सूचना मिली। जिसके बाद उन्हें बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया। घटनास्थल पर पुलिस, दमकल विभाग के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन भी पहुंचा। दमकल विभाग के साथ-साथ स्थानीय लोग द्वारा भी आग बुझाने की कोशिशें की गई,  लेकिन आग पर अभी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। दमकल की टीमें मौके पर हैं।

बता दें कि बचाव टीम को लोगों को बाहर निकालने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। यह होटल आवासीय इलाके में स्थित हैं, इसलिए होटल से उठ रहे धुएं की वजह से स्थानीय लोग भी प्रभावित हो रहे हैं।