पिता ने घर से भागी लड़की को दिया ऐसा तोहफा की सब देखकर हैरान हो गए..

0
531

19 वर्षीय लड़की ने अपने बचपन के दोस्त के साथ भागकर शादी कर ली।  

कहते हैं हर माता-पिता का सपना होता हैं अपने बच्चों की शादी अपनी पसन्द से करवाना। कोई माता पिता यह कभी नही चाहेंगे कि उनके बच्चे कोई गलत फैसला ले। पर जब इंसान को प्यार हो जाता है तब उसे ये सब नही दिखता ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

दरअसल, मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले मे एक पिता ने अपनी जीवित लड़की का मृत्युभोज का कार्ड छपवा दिया। मामला मंदसौर के अफजलपुर थाना क्षेत्र के कुचदौड़ गांव का है। जहां एक 19 वर्षीय लड़की ने अपने बचपन के दोस्त के साथ भागकर शादी कर ली। जो उसके पिता को पसन्द नही आई। इस पर जब पिता ने बेटी को समझाने की कोशिश की तो बेटी ने पिता को पहचानने से इनकार कर दिया और उनके साथ जाने से मना कर दिया। उसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा। थाने में जब बेटी और पिता का आमना-सामना हुआ तो बेटी ने यहां भी पिता को पहचानने से इनकार करते हुए कहा कि वह उसे नहीं पहचानती. 

थाने में लड़की ने शपथ पत्र देते हुए अपने पति के साथ ही रहने की इच्छा जाहिर की, जिसके बाद कानूनी तौर पर लड़की को उसके पति के साथ रहने की इजाजत मिल गई, लेकिन यह बात लड़की के पिता को नागवार गुजरी और उन्होंने लड़की के इस फैसले नाराज होकर उससे अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए और अपनी जीवित बेटी के मृत्युभोज के कार्ड छपवा डाले। मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया। हालांकि समाज के अन्य लोगों की समझाइश के बाद पिता मृत्यु भोज को निरस्त कर दिया गया, लेकिन अब जीवित बेटी के मृत्युभोज के कार्ड छपवाना हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।