कबीर सिंह की सफलता के बाद से, शाहिद कपूर (shahid kapoor) आगामी फिल्म ‘जर्सी’ (jersey) की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद से, शाहिद कपूर (shahid kapoor) आगामी फिल्म ‘जर्सी’ (jersey) की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान शाहिद के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। वह सेट पर घायल हैं। उन्हें 13 टांके लगे हैं।

Related image

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक शॉट के दौरान एक गेंद सामने से तेजी से आई और उसके निचले होंठ पर लगी। उनके होठों से खून आने लगा और ठुड्डी भी सूज गई। इस घटना के बाद डॉक्टर को भी तुरंत बुलाया गया। वहीं शाहिद को गंभीर चोट लगी है। वह तब तक शूटिंग शुरू नहीं कर सकते जब तक उसकी सूजन ठीक नहीं हो जाती और उनके घाव भर नहीं जाते। 5 दिनों के बाद, उसकी चोट को देखकर कोई भी काम किया जाएंगा। मीडिया के जरिए यह पता चला है कि शाहिद अभी है बिमार है, और लेकिन उनकी चोट काफी गहरी थी और उन्हें 13 टांके लगे। शाहिद के घायल होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंच गई, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

Image result for फिल्म ‘जर्सी’ (jersey) के शूट के दौरान शाहिद कपूर के साथ हुआ ये

एक साक्षात्कार में ‘जर्सी’ (jersey)  के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कहा, “मैं समझ नहीं पाया कि मुझे कबीर सिंह के बाद क्या करना चाहिए, लेकिन जैसे ही मैंने जर्सी की कहानी सुनी, मुझे लग रहा था कि मैं ऐसा करने जा रहा हूं। एक इंसान की यात्रा जो बहुत कुछ प्रेरित करती है और मैं इस कहानी से खुद को जोड़ने में सफल रहा हूं और इसीलिए मैंने कबीर सिंह के बाद इस फिल्म को करने का फैसला किया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here