भारतीय जनता पार्टी को कुछ दिनों से कई बड़े झटके लगते जा रहे हैं।

लगातार दूसरी बार सरकार में आते ही मोदी सरकार ने कई बड़े फैसले लिए। सरकार में आने से पहले मोदी सरकार ने बेरोजगारी को लेकर कई तरह के कदम उठाने की बात कही थी। लोगों को उम्मीद थी कि दूसरी बार सरकार में आते ही
भारतीय जनता पार्टी अर्थव्यवस्था को सुधारकर बेरोज़गारी पर भी काम करेगी, लेकिन देश की अर्थव्यवस्था दिन पर दिन खराब होती जा रही है।

मनमोहन सिंह ने भी चुप्पी तोड़ी, मोदी पर दिया बड़ा बयान, उन्होंने कहा...
Pm Modi, Dr Manmohan Singh AB STAR NEWS

मंदी ऑटोमोबाइल सेक्टर से शुरू हुई थी और धीरे-धीरे हर सेक्टर की तरफ बढ़ती जा रही है। काफी सारी कंपनियों और फैक्ट्रियों में अब तक ताले लटक चुके हैं। देश की बड़ी कंपनियां होंडा, मारुति सुजुकी, हुंडई अपने वर्करों को नौकरियों से निकाल रही हैं। देश के हर बड़े सेक्टर का कुछ इस तरह का ही हाल है।

स्मृति ईरानी का एक और विस्फोटक बयान, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका…

भारतीय जनता पार्टी को कुछ दिनों से कई बड़े झटके लगते जा रहे हैं। पहले ही मोदी सरकार कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर विरोध झेल रही है। उसके बाद एनआरसी को लेकर भी सरकार का विरोध किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी को एक और बड़ा झटका लग गया है। यह झटका घटती जीडीपी के रूप में लगा है। इस तिमाही के जो आंकड़े सामने आए हैं वह बहुत ही चौकाने वाले हैं। देश की जीडीपी 5.8 से घटकर 5 फ़ीसदी रह गई। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 5 फ़ीसदी जीडीपी देखकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने जीडीपी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी सरकार के कुप्रबंधन की वजह से ही देश की अर्थव्यवस्था मंदी में चली गई है। उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को भी इसका जिम्मेदार बताया।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने जवाब दिया है कि हम कांग्रेस की ही गलतियों को सुधार रहे हैं।