दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर सद्दाम उर्फ मोहम्मद गौरी और उसके दो साथी दलीप व उस्मान को घेर लिया।

मेरठ के टीपी नगर में बदमाशों और पुलिस क बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ की ये कार्रवाई दिल्ली की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से की। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर सद्दाम उर्फ मोहम्मद गौरी और उसके दो साथियों दलीप व उस्मान को घेर लिया। जिसके बाद जमकर गोलियां चली। दिल्ली के कुख्यात बदमाश सद्दाम की तलाश दिल्ली पुलिस को काफी वक्त से थी।

Image result for meerut police firing

मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में दोनों तरफ से 20 राउंड फायरिंग हुई। गोली लगने से मकोका का आरोपी सद्दाम घायल हो गया। और उसके दोनों साथियों को भी गोली लगी। वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि सद्दाम मेरठ में छिपा है। जिसके बाद उन्हें सद्दाम को साथियों सहित घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली तीनों बदमाशों के पैर में लगी। आपको बता दें, सद्दाम के दोनों साथियों पर यूपी पुलिस की तरफ से 25-25 हजार का इनाम है। और सद्दाम पर भी 50 हजार का इनाम घोषित है। सद्दाम दिल्ली में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर बड़े शातिर ढंग से गायब हो जाता था। जिस वजह से वो दिल्ली पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था।

Image result for meerut police firing