अनाज मंडी में लगी आग में कई लोगों को जान चली गई। दिल दहला देने वाली इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। पूरे इलाके में चीख पुकार की आवाजों ने हर किसी को रूला दिया।

दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में लगी आग में कई लोगों को जान चली गई। अनाज मंड़ी में लगी भीषण आग में 43 लोगों की मौत हो गई। हादसे में ज्यादातर लोगों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। इस हादसे में कई लोगों को अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दिल दहला देने वाली इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। पूरे इलाके में चीख पुकार की आवाजों ने हर किसी को रूला दिया।

Image result for Delhi Fire: इमारत के मुख्य गेट पर लगा था ताला

आपको बता दें, आग एक बैग बनाने की अवैध फैक्ट्री में लगी थी। दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले में एक बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री में आग लगी थी उसके मुख्य गेट पर ताला जड़ा था तो वहीं अंदर लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे। लोग बदहवास होकर इधर उधर भाग रहे थे और बाहर गेट पर ताला लगा हुआ था। जिस वजह से लोग बाहर निकल नहीं सके और फैक्ट्री उनकी कब्रगाह बन गई। Image result for Delhi Fire: इमारत के मुख्य गेट पर लगा था ताला

सूत्रों के मुताबिक हादसे वाली रात को मैनेजर फुरकान ने फैक्ट्री के मुख्य गेट पर ताला लगा दिया था। जिसके बाद फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग इमारत में फंसे मजदूरों के लिए कब्रगाह साबित हुई। पुलिस में इस मामले में कार्रवाई करते हुए रेहान नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है। जिसे फैक्ट्री का मालिक बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here