दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस हमले की कड़ी निंदा की थी। उनका कहना था कि, ‘मुझे गर्व है।

JNU में नकाबपोश लोगों ने छात्रों पर हमला किया। जिसके खिलाफ अब छात्र लगातार सड़कों पर उतरकर न्याय की मांग कर रहे हैं। जेएनयू में युवा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिनके बीच मंगलवार शाम दीपिका पादुकोण पहुंची। दीपिका कैंपस में पहुंचकर प्रदर्शन में शामिल हुई। जिसके बाद उन्होंने प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन किया। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

JNU बना आंतक का अड्डा नकाबपोश बदमाशों ने कैंपस में घुसकर किया हमला

Image result for JNU पहुंची दीपिका पादुकोण

आपको बता दें, इससे पहले दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस हमले की कड़ी निंदा की थी। उनका कहना था कि, ‘मुझे गर्व है कि हम अपनी आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये अच्छी बात है कि हम अपने भविष्य के बारे में सोच रहे हैं और हम अपनी बात को रखने से पीछे नहीं हटते। हम इसके बारे में सोच रहे हैं ये काफी खुशी की बात है। दीपिका ने कहा, जिस तरह से हम किसी भी मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरते हैं वह बिल्कुल सही कदम है, उस पर मुझे गर्व है। अगर हमें अपनी बात मनवानी है या फिर समाज मे बदलाव लाना है तो ऐसा ही करना चाहिए।

JNU प्रदर्शन में दिखे FREE KASHMIR के पोस्टर, पुलिस ने की कार्रवाई

गौरतलब है कि दीपिका से पहले कई बॉलीवुड हस्तियां छात्रों के इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हो चुकी हैं। स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज मुंबई के कार्टर रोड पर चल रहे विरोध प्रदर्शन में पहले ही शामिल हो चुके हैं। दिया मिर्जा से लेकर तापसी पन्नी और रिचा चड्डा भी खुलकर इस घटना के बारे में बोल रहे हैं। पूजा भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर प्रदर्शन का वीडियो शेयर कर अपना विरोध दर्ज किया।