एबी डिविलियर्स की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा भारत देश में हैं भारत में उन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।

क्रिकेट को देखने और पसंद करने वाला शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा जो एबी डिविलियर्स को ना जानता हो। हालांकि एबी डीविलियर्स क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन उनको चाहने वाले लोगों की कमी बिल्कुल नहीं है। एबी डिविलियर्स की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा भारत देश में हैं भारत में उन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। आईपीएल की टीम के लिए एबी डीविलियर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हैं।

डिविलियर्स ने अपने करियर का सबसे यादगार लम्हा इसे बताया

एबी डिविलियर्स की शानदार बल्लेबाजी के कारण ही उन्हें दुनिया में 360 डिग्री नाम से जाना जाता है। 360 डिग्री नाम उनका इसलिए पड़ा क्योंकि वह ग्राउंड के चारों तरफ छक्के लगा सकते हैं। दुनिया में बहुत सारे बल्लेबाज ऐसे मौजूद है जो बड़े-बड़े छक्के लगाते हैं। लेकिन जिस खूबसूरती के साथ एबी डीविलियर्स छक्के लगाते हैं उसकी बात ही अलग है। इसलिए दुनिया में एबी डिविलियर्स की पारी देखने के लिए लोग इकट्ठा होते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब हर्षा भोगले ने एबी डीविलियर्स से पूछा कि उनके करियर का सबसे यादगार लम्हा कौन सा था? तो इसका जवाब देने में एबी डिविलियर्स ने बिल्कुल भी संकोच नहीं किया और उन्होंने कहा कि मेरे करियर में बहुत सारे ऐसे लम्हे आए जो काफी खूबसूरत रहे। उन्होंने करियर में काफी उतार-चढ़ाव भी देखा। लेकिन ऐसा लम्हा जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। वह वर्ल्ड कप 2015 का है। सेमीफाइनल मैच में हारने के बाद मैं बुरी तरह रोने लगा था। मैं यह पल कभी नहीं भूल सकता।