एक बहन और भाई ने मिलकर अपनी ही बहन की हत्या कर दी। वहीं कलयुगी बहन ने गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

यूपी के बागपत में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि अपने ही अपनों का खून कर सकते हैं, लेकिन बागपत के बड़ौत इलाके में कुछ ऐसा ही हुआ है। यहां एक बहन और भाई ने मिलकर अपनी ही बहन की हत्या कर दी। वहीं कलयुगी बहन ने गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

एक बेटे ने की अपने ही पिता की हत्या, लाश को ऐसे लगाया ठिकाने

आपको बता दें मामला कोतवाली बडौत इलाके का है जहां क्षेत्र के ही हिलवाडी गांव में रहने वाली एक महिला अंजू ने पुलिस को सूचना दी थी कि 19 अगस्त की देर रात को खेतों में रखवाली करने गई उसकी बहन रेखा ओर भाई प्रदीप उर्फ गुड्डू पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसके चलते उसकी बहन रेखा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और उसका भाई गोली लगने से घायल हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

अंजू ने गांव में ही रहने वाले 6 लोगों बिजेंद्र, सुरेंद्र, विरेश, मनोज, सविता और राजो के खिलाफ तहरीर देकर मुकद्दमा दर्ज कराया था। अब पुलिस ने मामले की जांच करते हुए खुलासा किया है कि अंजू, उसके जीजा पप्पू और भाई गुड्डू ने पूरी वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक, अंजू और पप्पू भी उस रात खेत पर गए थे। जहां अंजू ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या की और गुड्डू ने पप्पू से खुद के पैर में गोली मारने को कहा।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 28 जून 2019 को गांव में ही रहने वाले धर्मवीर सिंह की हत्या हुई थी और हत्या की मामले में मृतक के भाई बिजेंद्र ने मृतिका रेखा के भाई गुड्डू व अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसके चलते रंजिश चल रही थी और मामले में विपक्षियों पर दबाव बनाने के लिए पूरी साजिश रचकर अंजू ने खुद ही अपने पक्ष की महिला की हत्या कर दी।

नाबालिग लड़की ने किया अपने पिता के साथ कुछ ऐसा, लोग हो गए हैरान…