वर्ल्ड कप हार के बाद अब भी छलक रहा विराट का दर्द, कही ये बातें

0
330
वर्ल्ड कप हार के बाद अब भी छलक रहा विराट का दर्द, कही ये बात

कोहली ने कहा कि हर दिन याद आता है सेमीफाइनल का वो मैच

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद टीम इंडिया टूट चुकी थी और फैंस में भी काफी नाराजगी देखी जा रही थी।लेकिन अपने बीते कल से सिख लेकर भारतीय टीम अब  वर्ल्ड कप के बाद आज  अपने पहले दौरे का आगाज करेगी। वेस्टइंडीज के बाद विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया फ्लोरिडा में सीरीज का पहला टी20 मैच खेलेगी। उससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच की पूर्व संध्या को उस हार को याद करते हुए कहा कि उस सेमीफाइनल के बाद कुछ दिन निकालने काफी मुश्किल हो गए थे, लेकिन अब उनका ध्यान अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों पर हैं।
कप्तान कोहली ने कहा कि वर्ल्ड कप से बाहर होने जाने के बाद शुरुआती पहला सप्ताह तो काफी मुश्किल रहा  था। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट खत्म न हो जाने तक, हर सुबह जब सोकर उठते थे तो वह सबसे बुरा अहसास होता था।  कोहली ने कहा कि हम सभी पेशेवर हैं और हमें आगे बढ़ना था हर टीम आगे बढ़ती  है।

टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में टीम 

अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर विराट कोहली ने कहा कि हमें अगले साल टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। भारतीय टीम में नए चेहरे उभर रहे हैं, जिनमें ऋषभ पंत भी शामिल हैं.महेन्द्र सिंह धोनी इस दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं. ऐसे में टीम उनके बिना योजना बनाने पर काम कर रही है. कोहली ने कहा कि धोनी का अनुभव टीम के लिए जरूरी रहा है, लेकिन ऋषभ पंत के लिए यह एक मौके के जैसा है कि वह अधिक इंटरनेशनल मैच खेलें और खुद को साबित करें.