दिल्ली के चुनावों की तारीखें आ गई हैं। अगले महीने दिल्ली के चुनाव होने हैं लेकिन चुनाव से पहले ही कांग्रेस के पार्षदों ने पार्टी को झटका दे दिया है।

दिल्ली के चुनावों की तारीखें आ गई हैं। अगले महीने दिल्ली के चुनाव होने हैं लेकिन चुनाव से पहले ही कांग्रेस के पार्षदों ने पार्टी को झटका दे दिया है। सूचना के अनुसार कांग्रेस के तीन पार्षदों ने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी join कर ली है। शोएब इकबाल, मोहम्‍मद इकबाल और सुलताना अबाद ये तीन पार्षद ऐसे हैं जिन्होंने चुनाव आते ही अपना पलड़ा बदल लिया।

क्या ऊपर से आए थे JNU हिंसा को नहीं रोकने के आदेश

जाहिर है दिल्ली सरकार ने बीते पांच सालों में दिल्ली में जो काम किए हैं उसके बाद इस बार के चुनाव में आम आदमी पार्टी का पलड़ा भाड़ी नजर रहा है। इन तीनों पार्षदों ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के सामने पार्टी की सदस्यता ली।

इस राज्य में BJP को मिली करारी हार, कांग्रेस ने 31 सीटें जीतकर दिखाया…

Image result for चुनाव से पहले ही कांग्रेस के पार्षदों ने पार्टी को झटका दे दिया है।

आपको बता दें कि शोएब इकबाल पार्टी के बड़े नेताओं में से एक हैं और वो पांच बार विधायक रह चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इन लोगों के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस पार्टी को इसका नुकसान पहुंच सकता है। 8 फरवरी से दिल्ली के चुनाव होने हैं। चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव जीतने की तैयारी में लगी है। लेकिन केजरीवाल सरकार बीते पांच साल के रिपोर्ट को लेकर बहुत संतुष्ट है और उनका कहना है कि दिल्ली में एक बार फिर केजरीवाल की ही सरकार बनने जा रही है।

Image result for 8 फरवरी से दिल्ली के चुनाव होने हैं।

अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि केजरीवाल के रिपोर्ट कार्ड में जनता ने क्या अंक दिए हैं और आम आदमी पार्टी एक बार फिर दिल्ली में सरकार बनाने में कामयाब रहती है या नहीं।\

हो जाइए दिल्ली के चुनाव के लिए तैयार, जानते है कैसे चेक करे Voter…