दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले राजधानी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

Delhi Election में अब कुछ दिन ही शेष रह गए हैं ऐसे में नेताओं के दल-बदल कार्यक्रम शुरू हो गया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले राजधानी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा समेत तीन नेता सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। विनय मिश्रा समेत तीन नेताओं के आप में जाने के बाद कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

दिल्ली प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा, “कांग्रेस ने जिस उम्मीदवार को टिकट देने से मना कर दिया उसे अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी में शामिल करवा रही है। आम आदमी के पास चुनाव के लिए खुद के 70 उम्मीदवार भी नहीं है।”

कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा ने आगे अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “आम आदमी पार्टी की स्थिति बेहद खराब है, इसलिए कांग्रेस का रिजेक्टेड सामान अब वो लोग ले रहे है। हमारे पास 70 सीटों पर टिकट के लिए 600 से ज्यादा आवेदन मिले हैं। केजरीवाल का अहंकार और घमंड उन्हें सत्ता से बाहर करेगा”।

कांग्रेस नेता के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “कांग्रेस पार्टी से पालम विधानसभा से चुनाव लड़ चुके युवा नेता विनय कुमार मिश्र जी ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा। पार्टी की नीतियों से और हमारी सरकार के कामों से प्रभावित हो कर वो हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं। उनका आम आदमी पार्टी में तहेदिल से स्वागत है”।

Image result for विनय मिश्रा स

 

आपको बता दें, दिल्ली में चुनाव आयोग ने चुनाव की घोषणा कर दी है। दिल्ली में विधानसभा का चुनाव 8 फरवरी को होगा। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।