प्रियंका ने जब CAA से प्रभावित लोगों के परिजनों से मुलाकात की तो जख्मी और मृतक के परिजनों ने कहा कि उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्ष में बैठे नेता भी इस कानून का जमकर विरोध कर रहें हैं और BJP पर वार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहें है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा UP में CAA के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शनों के दौरान पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर लगातार योगी सरकार पर वार कर रही हैं और  कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रही हैं। लेकिन वह अपने ही पार्टी के नेताओं को संभाल नहीं पा रही हैं। इस बात का नजारा तब देखने को मिला जब मेरठ में प्रियंका के सामने ही कांग्रेसी नेता एक दूसरे से झगड़ने लगे।

अमित शाह बोले- CAA पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे, राहुल को लेकर…

बता दें कि प्रियंका गांधी UP में CAA के विरोध में हुए प्रदर्शन में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान जख्मी हुए और मृतक के घरवालों से मिलने आज यानी शनिवार को मेरठ पहुंचीं थी। इस दौरान जब वह परतापुर क्षेत्र में एक पीड़ित के घर पर पहुंची तो उनके सामने ही कांग्रेसी नेता पहले तो बहस करते रहे और फिर बात हाथापाई तक पहुंच गई।

उद्धव को लेकर यह क्या बोल गए नितिन, कहा पार्टी की विचारधारा……

बता दें कि प्रियंका ने जब CAA से प्रभावित लोगों के परिजनों से मुलाकात की तो जख्मी और मृतक के परिजनों ने कहा कि उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है। जिसे लेकर प्रियंका ने परिजनों को यह विश्वास दिलाया कि वह इस दुखद घड़ी वो उनके साथ हैं। साथ ही उन्होंने परिजनों को मदद करने का भी भरोसा दिलाया है।