दीपिका पादुकोण अपनी एक Film के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये और एक विज्ञापन के लिए लगभग 8 करोड़ रुपये लेती हैं।

देशभर के फिल्म जगत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली Bollywood अभिनेत्री Deepika Padukone से बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने विज्ञापनों को लेकर सतर्कता बरतने लगी हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी एक Film के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये और एक विज्ञापन के लिए लगभग 8 करोड़ रुपये लेती हैं। लेकिन बीते दिनों JNU में हो रहे प्रदर्शन के कारण कुछ कंपनियों ने विवाद थमने तक दीपिका पादुकोण से जुड़े विज्ञापन पर रोक लगाने का निर्णय लिया है। उन्हें डर है कि कहीं उनकी कंपनियां Backfut पर न आ जाए। जिस कारण Coca Cola और Amazon को represent करने वाली IPG MediaBrands  में chief executive Shashi Sinha का कहना है कि ‘मुख्य तौर से Brands सुरक्षित दांव चलते हैं। साथ ही वे किसी भी विवाद से बचना चाहते हैं।’

Sunny Leone पति के संग पहुंची थाईलैंड, सोशल मीडिया पर शेयर की Photos

 JNU कैंपस में छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण

तो अगर इस खबर की पूर्ण रूप से बात की जाए तो यह सब का मुख्य कारण दीपिका का JNU में जाना है। बता दें कि पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि दीपिका पादुकोण अपनी Film Chappak के लिए 7 जनवरी को Delhi के JNU Campus में गई थी। इस कैंपस में लगातार हिंसा प्रदर्शन चल रहे है। जिस कारण कैंपस ने नकाबपोशों ने घुसकर वहां के छात्रों पर चेन, लोहे के रॉड और लाठियों से हमला किया था। इसके विरोध में Left-Wing के छात्रों की ओर से आयोजित प्रदर्शन में दीपिका पादुकोण भी कैंपस में गई थीं। इसी से नाराज होकर एक वर्ग ने दीपिका की नई फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया।

‘Hungama 2’ की शूटिंग शुरू, जानिए शूटिंग की शुरुआत के बारे मे

तानाजी ने दी छपाक को मात 2020 की बन सकती है पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म

जिसका सीधा असर उनकी फिल्म छपाक के Collection पर देखने को मिला है बता दें कि इस फिल्म ने पहले दो दिन में 11.67 करोड़ रुपये का कैलक्शन किया। जबकि शुक्रवार को इसका कलेक्शन 4.77 करोड़ रुपये था। शनिवार को ये बढ़कर 6.90 करोड़ रुपये हो गया।