दिल्ली केपिटल्स में कई बड़े खिलाड़ी है बावजूद इसके वो अब तक एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है।

19 दिसंबर को आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए खिलाड़ियों की निलामी होनी है। जिसको लेकर सभी टीमों ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है। निलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने संकेत देते हुए कहा है कि वे इस बार निलामी में तेज गेंदबाजों को टीम से जोड़ना चाहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि विदेशी तेज गेंदबाजों पर हमारी नजर रहेगी। साथ ही ऑलराउंडर को भी टीम से जोड़ा जा सकता है।

नीलामी से पहले कोच रिकी पोंटिंग ने दिए संकेत

पोंटिंग ने आगे कहा कि नीलामी में हमारा ध्यान विदेशी तेज गेंदबाजों पर होगा। जिसके चलते पैट कमिंस और क्रिस बोक्स जैसे खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लग सकती है। इसके अलावा ग्लैन मैक्सवेल, मिशेल मार्श, मार्कस स्टॉयनिस, जिम्मी नीशाम जैसे धुरंधर खिलाड़ियों पर भी इस बार बड़ी बोली लग सकती है। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने पर उन्होंने कहा कि ये घरेलु स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते है। ये खिलाड़ी फिरोजशाह कोटला की पिच पर अच्छा कर सकते हैं। उनके पास अनुभव भी है जिसका हमें फायदा मिल सकता है।

नीलामी से पहले कोच रिकी पोंटिंग ने दिए संकेत

इसके अलावा उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी ने संभावित खिलाड़ियों की सूची तैयार कर ली है। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में हमने इस ओर खास ध्यान दिया हैं। लेकिन आप चाहे जितनी भी तैयारी कर लें नीलामी के दौरान कुछ न कुछ अप्रत्याशित होने की संभावना बनी रहती है। आपको बता दें कि दिल्ली केपिटल्स में कई बड़े खिलाड़ी है बावजूद इसके वो अब तक एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है। इसलिए कोच पोंटिंग इस बार वो हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here