कमलेश तिवारी का हुआ अंतिम संस्कार, परिवार से मिलेंगे सीएम योगी

0
20

गुजरात के एटीएस का कहना है कि तीन आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।   गुजरात के एटीएस

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र दौरा पूरा कर आज मृतक कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे। बता दें कि कमलेश तिवारी का पूरा परिवार सीएम योगी के आने के बाद ही अंतिम संस्कार की जिद्द पर अड़ा था। पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिवार अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ। पूरा मामला ये है कि लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाडे़ हत्या कर दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक, दो लोग कमलेश से मिलने आए थे।

इस हत्याकांड के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार पर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, दो लोग कमलेश से मिलने आए थे इस दौरान कमलेश ने अपने एक साथी को उन दोनों के लिए पानी लाने के लिए भेजा था। जब वह लौटकर आया तो उसने कमलेश को खून से लथपथ हालत में पाया।

 कमलेश तिवारी

आपको बता दें कि कमलेश तिवारी के पैतृक घर सीतापुर में ही उनका अंतिम संस्कार कराया गया। और लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम, आईजी के साथ मिलने गए और परिवार की मांगों को पूरा करने का भरोसा भी दिलाकर दोपहर 2 बजे उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। तो वही आईजी ने कहा कि 2 हत्यारों को लेकर जांच चल रही है और उम्मीद है जल्द गिरफ़्तारी हो जाएगी। गुजरात के एटीएस का कहना है कि तीन आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और यूपी के पुलिस के DG ने भी माना कि तीनों साजिशकर्ताओं ने संलिप्तता कबूल कर ली है।