‘भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है’, एक बार फिर चिदंबरम का बड़ा हमला, पीएम मोदी को दिलाई ‘बेरोजगारी’ की याद

आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता पी.चिदंबरम ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। साथ ही अमेरिका में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को भी आड़े हाथ लिया। पीएम मोदी पर हमला करते हुए पी. चिदंबरम ने कहा कि देश में नौकरियों पर संकट छा रहा है, मॉब लिंचिग के मामले बढ़ते जा रहे है, कश्मीर में तालाबंदी है, विपक्षी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है, लेकिन भारत में सब अच्छा है।

Howdy Modi : ह्यूस्टन में मोदी… मोदी के नारों से गूंजा NRG स्टेडियम

‘Howdy Modi’ में पीएम बोले ‘भारत में सब अच्छा है’, चिदंबरम ने इस मुद्दे पर कसा तंज

आपको बता दें कि हाउडी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था के साथ-साथ देश को मजबूत बनाने के लिए उठाए गए कदमों का जिक्र करते हुए कहा था कि ‘भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है’। पीएम मोदी के इसी भाषण को लेकर पी. चिदंबरम ने कहा कि ‘बेरोजगारी के अलावा, भारत में सब अच्छा है’।

‘Howdy Modi’ में पीएम बोले ‘भारत में सब अच्छा है’, चिदंबरम ने इस मुद्दे पर कसा तंज

पी. चिदंबरम से मिलने आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह मिलने तिहाड़ जेल गए थे। मुलाकात के दौरान सोनिया ने चिदंबरम को भरोसा दिलाया कि उनके साथ हमेशा कांग्रेस मजबूती के साथ खड़ी है। हर मुश्किल में कांग्रेस पार्टी उनका भरपूर साथ देगी। इस मुलाकात के दौरान सोनिया और मनमोहन के साथ बेटे कार्ति चिदंबरम भी मौजूद रहे।

ट्रंप-मोदी की दोस्ती देख पाक के मंत्री को लगी मिर्ची, ‘हाउडी मोदी’ को बताया फेल

‘Howdy Modi’ में पीएम बोले ‘भारत में सब अच्छा है’, चिदंबरम ने इस मुद्दे पर कसा तंज

पी चिदंबरम पर आरोप- पी. चिदंबरम पर आरोप है कि उन्होंने  वित्त मंत्री के पद का दुरुप्रयोग किया है। आईएनएक्स  मीडिया कंपनी के विदेशी निवेश को गलत तरीके से मंजूरी दी है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए 21 अगस्त को सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया। कुछ दिन पहले ही पी चिदंबरम को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी यानी चिदंबरम 3 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। आपको बता दें कि चिदंबरम 5 सितंबर से तिहाड़ जेल में बंद है।