ओवैसी का कहना है कि इस बार उनकी पार्टी महाराष्ट्र में बड़ी जीत हासिल करेगी। पार्टी ने महाराष्ट्र की 3 विधानसभा सीटों के लिए 3 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव बिल्कुल करीब आ गए हैं जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर को कस लिया है। कई पार्टियों के नेता रेलिया करके बड़े बड़े वादे करने में लगे हुए हैं। देश की आर्थिक राजधानी में चुनाव हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहते हैं। सभी राजनीतिक पार्टी महाराष्ट्र में अपनी सरकार बनाने के लिए पूरी जान झोक देती है।

ग्रेटर नोएडा दौरा रद्द कर रक्षा मंत्री से मिलने पहुंचे सीएम योगी, जानिए क्या थी वजह

Image result for owaisi hdमहाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना तो पूरी जान लगा ही रही है। साथ ही ओवैसी की पार्टी AIMIM भी पूरी ताकत झोंके हुए हैं। हाल ही में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने पहली उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। बाकी राजनीतिक पार्टी भी महाराष्ट्र में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने के लिए पूरी तैयार दिखाई दे रही है।

राजनीति के गलियारे में फिर उठा धुआं, बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर है रेप का आरोप…

ओवैसी का कहना है कि इस बार उनकी पार्टी महाराष्ट्र में बड़ी जीत हासिल करेगी। पार्टी ने महाराष्ट्र की 3 विधानसभा सीटों के लिए 3 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें पुणे के वडगांवशेरी निर्वाचन क्षेत्र से डैनियल वाडगे, नांदेड़ उत्तर से मोहम्मद फ़िरोज़ खान को उम्मीदवार चुना है। जबकि मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल को मालेगांव सेंट्रल से उम्मीदवार बनाया गया है।