बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने रोहतक के सिटी पार्क में बीजेपी को आशीर्वाद के लिए आम लोगों से संपर्क किया।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल लोगों को रिझाने में लगे हैं। राज्य में चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। बीजेपी पार्टी भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी 75 पार के लक्ष्य के साथ मैदान में है। बीजेपी द्वारा 11 से 15 सितंबर तक जनसंपर्क अभियान चलाया हुआ है। इसी जन संपर्क अभियांन के तहत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने रोहतक के सिटी पार्क में बीजेपी को आशीर्वाद के लिए आम लोगों से संपर्क किया।

लोगों से संपर्क के दौरान सुभाष बराला के साथ राज्य सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर भी साथ थे। इस दौरान सुभाष बराला ने बताया कि बीजेपी का विधानसभा चुनाव 2019 के देखते हुए टिकटों की घोषणा होने से पहले बीजेपी ने एक महा जनसंपर्क अभियान चलाया हुआ है। जिसमें सभी बीजेपी के सभी कार्यकर्ता, नेता लोगों से सपर्क कर रहे हैं।

जनसंपर्क के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसी के चलते रोहतक में लोगों से संपर्क किया गया। उन्होंने कहा कि ये जनसंपर्क तब से किया जा रहा है जब हम राजनैतिक रूप से कमजोर थे। सीएम मनोहर लाल खट्टर को कार्यों की प्रशंसा करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि जनता ने उनके कामों को पसंद किया है। जिस वजह से बीजेपी को जनता का साथ मिल रहा है। और जनता बीजेपी को आशीर्वाद देने की बात कर रही है।