गृह मंत्री शाह ने आगे कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इसपर बहस करने के लिए मैदान में आ जाइये।

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक विवाद खड़े होते ही जा रहें है। अब एक बार फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने CAA  के सपोर्ट में आज यानी शुक्रवार को राजस्थान स्थित जोधपुर में एक जनसभा का आयोजन किया इस दौरान गृह मंत्री ने राहुल गांधी और विपक्षी नेताओं पर तीखा वार किया है। अमित शाह ने कहा कि जितना भी अफवाह फैलाना है, फैला लें लेकिन BJP पीछे नहीं हटेगी। इस कानून पर अडीग रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी को इस कानून के बारे में विस्तृत तौर पर जानकारी है तो वो उनसे बहस कर सकते हैं।

बीजेपी ने इन दो प्रमुख पार्टियों पर लगाया हिंसा का आरोप, जानिए क्यों

बता दें कि अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी, कांग्रेस, एसपी, केजरीवाल, बीएसपी सभी के द्वारा CAA का विरोध किया जा रहा है। मैं इन सभी को चैलेंज करता हूं कि वो इस बात को सबके सामने साबित कर दें कि ये कानून किसी भी अल्पसंख्यक को प्रभावित करेगा या नुकसान पहुंचाएगा। गृह मंत्री शाह ने आगे कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इसपर बहस करने के लिए मैदान में आ जाइये। अगर नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं।

अमित शाह से पूछा नीतीश कुमार को बिहार में 50 फीसदी सीटें देंगे, मिला…

बता दें कि जनसभा के दौरान अमित शाह ने लोगों को 8866288662 नंबर देकर सबसे अनुरोध किया कि इस पर मिसकॉल देकर CAA के लिए अपना समर्थन जताए।