भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है। भुवनेश्वर कुमार अभी खुद ही कन्फ्यूजन में है कि उन्हें क्रिकेट में कब वापसी करने को मिलेगा।

एक समय ऐसा हुआ करता था जब भारतीय टीम को बल्लेबाजों की टीम कहा जाता था। उस समय भारतीय टीम के पास अच्छे गेंदबाज नहीं हुआ करते थे और हमेशा लोग यही कहा करते थे कि गेंदबाज तो सिर्फ पाकिस्तान की टीम में होते हैं। समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है और उसके बाद भारतीय टीम में कुछ बेहतरीन गेंदबाज शामिल हुए और आज भारत की टीम उन्हीं की वजह से विश्व की सबसे बेहतरीन गेंदबाजी साइड बन चुकी हैं।

टेस्ट क्रिकेट मे इस साल विराट ‘राज’, ऐसे करेंगे साल का… 

Image result for भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की हालत हुई गंभीर…

वर्तमान समय में भारतीय टीम के पास भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी जैसे शानदार तेज गेंदबाज मौजूद हैं। इन सब बेहतरीन गेंदबाजों के होते हुए भी भारतीय टीम बहुत ज्यादा परेशानी से जूझ रही है। भारत के कुछ तेज गेंदबाज चोट के कारण टीम से बाहर बैठे हुए हैं। जसप्रीत बुमराह भी चोट के कारण बाहर बैठे हुए हैं। तो भुवनेश्वर कुमार की तो हालत उससे भी ज्यादा खराब बताई जा रही है। जोकि भारतीय टीम के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि 2020 टी20 विश्व कप बहुत ज्यादा करीब आ चुका है

Image result for भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की हालत हुई गंभीर…भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में हुआ ये बड़ा बदलाव,…

जानकारी के लिए बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है। भुवनेश्वर कुमार अभी खुद ही कन्फ्यूजन में है कि उन्हें क्रिकेट में कब वापसी करने को मिलेगा क्योंकि अब तक तो यह तय ही नहीं हो पाया है कि उनकी स्पोर्ट्स हर्निया के उपचार के लिए सर्जरी की जरूरत है या नहीं है। भुवनेश्वर कुमार ने खुद अपनी सर्जरी को लेकर कहा कि कभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।