दीपिका का जन्म 5 जनवरी, 1986 कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। उन्होंने 2006 में अभिनेता उपेन्द्र के साथ कन्नड़ फिल्म में काम करते हुए अपनी पहली फिल्म ऐश्वर्या की।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज जन्मदिन है। दीपिका आज के दिन 34 साल की हो जाएंगी। वहीं दीपिका का ये जन्मदिन बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकी 10 जनवरी को दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज होने जा रही है। आइए जानते है दीपिका के करियर के बारे में यहां

21 साल की अनन्या पांडे 52 साल के इस अभिनेता के…

Image result for बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका का 34वां जन्मदिन

दीपिका का जन्म 5 जनवरी, 1986 कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। उन्होंने 2006 में अभिनेता उपेन्द्र के साथ कन्नड़ फिल्म में काम करते हुए अपनी पहली फिल्म ऐश्वर्या की। इसके बाद दीपिका ने 2007 शाहरुख खान के साथ काम करते हुए फराह खान की ओम शांति ओम से सफलतापूर्वक बॉलीवुड में कदम रखा। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दीपिका को सभी फिल्मों में अच्छी सफलता मिली और वो   शिखर की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं।

अपने पिता की फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाली है…

Image result for बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका का 34वां जन्मदिन

बता दें कि दीपिका ने एक बार फिर सुर्खियों में साल 2018 में आईं जब उन्होंने इटली के कोमो लेक में रणवीर सिंह से शादी की थी। वहीं बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका एक ऐसी शख्सियत है जिन्होंने बॉलीवुड में खुब नाम कमाया है, जो आमतौर पर किसी हीरोइन को नसीब नहीं होती।

अगर बात करें दीपिका के लाईफ स्टाईल की तो उन्हें ग्लैमरस गर्ल के नाम से जामना जाता है। दीपिका ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न दोनों ही लुक में खूबसूरती दीखती है। बीते कई सालों में दीपिका के लुक में जमीन से आसमान का फर्क आया है। उनके स्टाइल के करोड़ों लोग दीवाने हैं। बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपने लुक से उन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया हैं।

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया एक बार फिर सुर्खिया में