एलएलबी की छात्रा ने चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाया है। जिसके बाद से देश भर में चिन्मयानंद को लेकर एक अलग तरह का माहौल देखने को मिल रहा है।

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को यूपी एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है। उत्तर प्रदेश की विशेष इन्वेस्टीगेशन टीम ने चिन्मयानंद को शाहजहांपुर से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद अब स्वास्थ्य परिक्षण के बाद उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा।

योगी सरकार के ढाई साल हुए पूरे, मुसलमानों को लेकर बोले योगी…

बीजेपी नेता चिन्मयानंद हुए गिरफ्तार, रेप का है आरोप

गौरतलब है कि एलएलबी की छात्रा ने चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाया है। जिसके बाद से देश भर में चिन्मयानंद को लेकर एक अलग तरह का माहौल देखने को मिल रहा है। जो कि अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस की कार्रवाई समझ में आ रही है।

आपको बता दें कि शाहजहांपुर जिला चिकित्सालय में मेडिकल करवाने के बाद स्वामी चिन्मयानंद को कोर्ट में समन किया जाएगा। चिन्मयानंद की वकील पूजा सिंह ने मीडिया को बताया कि उनके मुवक्किल को उनके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

बीजेपी नेता चिन्मयानंद हुए गिरफ्तार, रेप का है आरोप

जाहिर है कि वकालत की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाया है। जिसके बाद पीड़िता ने एक के बाद एक कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।  इस संदर्भ में शुक्रवार को SIT ने करीब 7 घंटे तक स्वामी चिन्मयानंद से पूछताछ भी की थी।

Image result for chinmayanand arrested

फिलहाल इस पूरे मामले में स्वामी चिन्मयानंद ने कहा है कि वह जल्द ही एक विश्वविद्यालय का निर्माण करने जा रहे थे। जिसमें कुछ लोगों की ये मंशा थी कि उसका निर्माण कार्य ना हो  सके, जिसके लिए उनके खिलाफ ये पूरी साजिश की जा रही है। वजह जो भी हो लेकिन स्वामी की मुस्किले कम नही दिख रही है।

अमित शाह से मुलाकात करके क्या बोल रही ममता बनर्जी, गरमाई राजनीति…