बिग बॉस ने दोनों को कन्फ़ेशन् रूम में बुलाया और विशाल के साथ अपने स्तर पर मधु के साथ चीजों को हल करने की कोशिश की।

बिग बॉस 13  दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। कल रात के एपिसोड में, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली घर में लड़ते दिखे। ऐसे तो बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े हर रोज होते है लेकिन इस बार तो सारी हदें पार हो गई। यहां हम बात कर रहे है विशाल और मधुरिमा की ये दोनों पहले घर में लड़ते दिखे और फिर बाद में दोनों में दोस्ती हो गई लेकिन एक बार फिर से दोनों ने जमकर लड़ाई की।

शेफाली बग्गा ने Bigg Boss 13 के घर से बाहर होते ही सिद्धार्थ से जुड़े खोले कई राज

जहां लड़ाई के दौरान मधुरिमा तुली ने विशाल को गाली दी और उन्हें ‘कुत्ते का पिल्ला’ और ‘सुअर की औलाद’ जैसी बातें कहकर बुलाया। मधुरिमा ने सारी हदें पार कर दीं और विशाल को चप्पल से भी मारा। इसके बाद विशाल ने बिग बॉस से इस मामले की शिकायत की। वहीं रश्मि देसाई शुरू से ही चीजों को शांत करने की कोशिश कर रही थीं, तब भी विशाल और मधुरिमा लड़ते रहे।

एपिसोड के दौरान, बिग बॉस ने दोनों को कन्फ़ेशन् रूम में बुलाया और विशाल के साथ अपने स्तर पर मधु के साथ चीजों को हल करने की कोशिश की। हालांकि, जब उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो बिग बॉस ने बात को बीच में रोक दिया और मधु को 2 सप्ताह के लिए नॉमिनेशन के साथ दंडित किया। इतना ही नहीं, बिग बॉस ने उन्हें यह तय करने के लिए कहा कि दोनों में से घर को कौन छोड़ेगा, अगर वे एक साथ नहीं रह सकते, तो विशाल ने छोड़ने का फैसला किया क्योंकि वह 2-सप्ताह के नॉमिनेशन की सजा से सहमत नहीं थे। असीम रियाज़ और रश्मि ने विशाल को शांत करने की कोशिश की लेकिन वह अपने इस फैसले पर अड़े रहे।

बर्तन धोने पर सलमान का हिमांशी खुरना ने उड़ाया मजाक..

इसके बाद असीम ने विशाल को यह बताने की कोशिश की कि मधु ने माफी मांग ली है और यह बातें दोहराई नहीं जाएंगी। लेकिन, विशाल ने कहा कि यदि उसने मधु के साथ ऐसा किया होता, तो कोई भी उसका समर्थन नहीं करता। शहनाज़ गिल ने भी विशाल को समझने की कोशिश की कि इन चीजों की शुरुआत होती है और वह समय-समय पर सिद्धार्थ शुक्ला को भी हिट करती है। हालांकि विशाल, शहनाज़ से भी नाराज़ हो गया और उसे मामले से दूर रहने के लिए कहा। अब, यह देखना बाकी है कि आगामी एपिसोड में चीजें कैसे बदली जाती हैं।