मामला बढ़ापुर थाना क्षेत्र का है, बताया जा रहा है कि एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती के घर में घुसकर उसे गोली मार दी।

यूपी के बिजनौर में एक डबल मर्डर के मामले में आरोपी ने युवती को गोलियों से भून डाला, मामला बढ़ापुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से युवती घायल हो गई। जिससे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

धारा 370 हटने के बाद 144 बच्चों को किया गया था गिरफ्तार,क्या थी वजह?

Image result for double murder

आपको बता दें, आरोपी ने बढ़ापुर क्षेत्र के नौमी मोहल्ले में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तभी से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। हत्या आरोपी अश्वनी उर्फ जॉनी ने बीजेपी नेता के लड़के राहुल और भतीजे कृष्णा की गोली मारकर हत्या की थी। वहीं अब अश्वनी ने एक तरफा प्यार में पागल होकर युवती के घर में घुसकर उसके ऊपर ताबड़तोड़ तमंचे से फायरिंग कर दी।

Image result for gun firing

गोली लगने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने घायल युवती को हायर सेंटर मुरादाबाद के निजी अस्पताल कॉसमॉस में इलाज के लिए भेजा दिया। वहीं आपको बता दें, आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

नाले में एक बोरे के अंदर मिला युवती का शव, पूरे इलाके में फैली सनसनी