सांसद बनने के बाद सनी देओल आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं।

हिंदी सिनेमा की फिल्मों को देखने और पसंद करने वाला शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो सनी देओल को ना जानता हो। सनी देओल ने अपने सिनेमा करियर की शुरुआत बेताब फिल्म से की थी जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल साबित हुई थी। उसके बाद सनी देओल ने घातक, घायल और जिद्दी जैसी सुपरहिट फिल्में दी।

Related image फिल्मों के बाद सनी देओल ने राजनीति में भी कदम रखा और गुरदासपुर सीट से भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ा भी और जीता भी। सांसद बनने के बाद सनी देओल आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव से इस बार रेसलर बबीता फोगाट चुनाव मैदान में खड़ी है। Image result for बबीता फोगाट चुनाव

यह तो सभी जानते हैं कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से इस बार रेसलर बबीता फोगाट चुनाव मैदान में खड़ी है। बबीता फोगाट हरियाणा की दादरी विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही है। और सांसद सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगी है। बबीता ने भी सनी देओल के माफी मांगने पर शानदार जवाब दिया है। सनी देओल को बबीता फोगाट ने चुनाव प्रचार के लिए दादरी के रोड शो में जाना था लेकिन प्लेन में आई कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण वह नहीं पहुंच पाए जिसके बाद उन्होंने बबीता फोगाट से इसके लिए माफी मांगी।

सनी देओल ने अपने Twitter account पर माफी मांगी

सनी देओल ने अपने Twitter account पर लिखा है कि देश की महान सुपुत्री एवं चरखी दादरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बहन बबीता फोगाट द्वारा आयोजित रोड शो में जहाज में आई तकनीकी खराबी के कारण पहुंच नहीं पाया इसके लिए क्षमा चाहता हूं और मेरी तरफ से बहन को ढेर सारी शुभकामनाएं। इसका जवाब देते हुए बबीता फोगाट में लिखा है कि जरूरी नहीं है रिश्ते मिलने से ही कायम है मन में प्रेम और सम्मान हो तो रिश्ता मजबूत रहता है। सनी देओल भाई आपको किसी तरह की माफी मांगने की जरूरत नहीं है। आपका प्रेम और आशीर्वाद जो हमेशा मिला ह। वह बस इसी तरह छोटी बहन को मिलता रहे।