इंग्लैंड में आया बाबर आजम का तुफान, T-20 मैच में ठोका तूफानी शतक

0
505
इंग्लैंड में आया बाबर आजम का तुफान, T-20 मैच में ठोका तूफानी शतक

बाबर आजम का तूफान T-20 मैच में इस कदर छाया हुआ था कि उन्होंने अपना शतक भी छक्के के साथ पूरा किया।

इंग्लैंड में खेली जा रही टी-20 ब्लास्ट लीग में बाबर आजम के बल्ले से ऐसा ब्लास्ट हुआ कि पूरे मैदान में छक्कों की बारिश हो गई। टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की आईसीसी रैंकिग में नंबर एक बल्लेबाज बाबर आजम ने टी-20 ब्लास्ट लीग में समरसेट की ओर से खेलते हुए मैच में एक तूफानी शतक ठोका है।

जिंदगी में दो ही बार भज्जी बिना पगड़ी के आये नजर, देखें वो तस्वीरें

इंग्लैंड में आया बाबर आजम का तुफान, T-20 मैच में ठोका तूफानी शतक

हैंपशायर के खिलाफ बाबर आजम ने 55 गेंदों पर 7 चौके और 6 छक्के की मदद से 185.45 की स्ट्राइक रेट के साथ 102 रनों की तूफानी पारी खेली। बाबर आजम का तूफान इस कदर छाया हुआ था कि उन्होंने अपना शतक भी छक्के के साथ पूरा किया। जिसके साथ ही वह टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज की सूची में नंबर एक पर आ गए हैं। तो चलिए जरा आप भी बाबर आजम की इस तुफानी पारी का लुत्फ उठा लीजिए।

जोंटी रोड्स का ट्वीट सुरेश रैना के लिए, लिखी दिल को छू लेने वाली बात

आपको बता दें कि बाबर आजम ने अब तक टी-20 टूर्नामेंट लीग में अब तक खेले 8 मैचों में 155 की स्ट्राइक रेट के साथ 425 रन बनाए हैं। बाबर आजम की तुलना पाकिस्तान में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से की जाती है। बाबर आजम के अगर टी-20 करियर की बात करें तो अब तक खेले 30 मुकाबलों में उन्होंने 54.2 की औसत से 1247 रन बनाए हैं। इससे पहले हाल ही में संपन्न हुए वर्ल्ड कप 2019 में बाबर आजम पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे। उन्होंने वर्ल्ड कप के 12वें सीजन में पाकिस्तान की ओर से पहला शतक भी लगाया था।