समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह उनके समर्थन में आते दिखाई दिए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आजम खान के लिए कुछ दमदार ऐलान किए।

एक समय वो भी था जब हर राजनितिक पार्टी चर्चाओं में होती थी। लेकिन जब से नरेंद्र मोदी सरकार लगातार दो बार सत्ता में आई है तब से  दूसरी पार्टियों का दबदबा कम होता दिखाई दे रहा है। सभी पार्टी अपनी साख बचाने की जद्दोजहद कर रही है। चाहे वह बहुजन समाजवादी पार्टी हो या समाजवादी पार्टी। एक समय ऐसा था जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी या बहुजन समाजवादी पार्टी का ही जोर हुआ करता था। लेकिन अभी राज्य में इन दोनों ही पार्टी की हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रही है। मायावती अपनी पार्टी को बचाने की पुरजोर कोशिश कर रही है तो वहीं समाजवादी पार्टी को अखिलेश यादव पटरी पर लाने की जद्दोजहद में है।

आज़म खान को मिला मुलायम सिंह का साथ, कहा जरूरत पड़ी तो पीएम मोदी...

पिछले काफी दिनों से उसे सपा के सांसद रहे आजम खान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हर दिन उनकी मुसीबत बढ़ती दिखाई पड़ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि योगी सरकार ने आजम खान के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज किए हैं। जिसको लेकर वह कई महीनों से परेशानी में हैं लेकिन उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह उनके समर्थन में आते दिखाई दिए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आजम खान के लिए कुछ दमदार ऐलान किए।

अरुण जेटली और सुषमा स्वराज के बाद अब इस बड़े बीजेपी नेता की हुई मौत…

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सांसद आजम खान के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने ऐलान किया कि अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले पर वह आंदोलन भी करेंगे। और वह खुद इस आंदोलन में शामिल रहेंगे।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता बंदारु दत्तात्रेय हिमाचल प्रदेश के नए राज्यपाल घोषित