पश्चिम बंगाल के आसनसोल बराकर वार्ड 66 तृणमूल कांग्रेस पार्षद को बाइक सवार दो लोगों ने गोली मार दी।

पश्चिम बंगाल के आसनसोल बराकर वार्ड 66 तृणमूल कांग्रेस पार्षद को बाइक सवार दो लोगों ने गोली मार दी। आपको बता दें की पार्षद खाना खाकर रोज की तरह दरवाज़े पर टहल रहे थे। इतने में ही कुछ बदमाशों ने 66 तृणमूल कांग्रेस पार्षद पर ताबड़तोड़ गोली चलाई और फरार हो गए।

उनकी हत्या को लेकर पुलिस ने 18 घंटे का समय मांगा था लेकिन 20 से 25 दिन बीत जाने के बाद भी उनके असल कातिलों को नही पकड़ा गया है। स्थानीय पुलिस अभी भी उनके परिवारों को अस्वासन दे रही है लेकिन अब भी पुलिस लाचार बने बैठी है।

तृणमूल कांग्रेस पार्षद को दो अज्ञात लोगों ने मारी गोली!

पुलिस कि अस्वासन से तंग आकर ख़ालिद खान के चाहने वालों ने और उनके भाई और ख़ालिद कि पत्नी ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिन्सनरेट ऑफिस का घेराव किया, और पुलिस कमिश्नर श्री डीपी सिंह से मुलाकात की। कमिश्नर ने कुछ समय मांगी जब ख़ालिद खान के भाई ने मीडिया को बताया तो लोग भड़क गए और उनलोगों ने पुलिस कमिश्नर दफ़्तर के बाहर बताया कि अगर पुलिस ने 5 दिनों में सही क़ातिल को गिरफ़्तार नही किया तो आने वाले समय मे एमएच 2 रोड़ को जाम करेंगे।

आपको बता दें की टीएमसी पार्षद खालिद खान को 3 गोलियां लगीं थी। जिसके बाद उन्हें स्थानीय नर्सिंग होम ले जाया गया। वहां से उन्हें आसनसोल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।  डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी भी स्थानीय अस्पताल पहुंचे। मेयर जितेंद्र तिवारी ने बताया कि हमारे एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।