मेरठ के एसपी का बयान राजनीति में चर्चा बनाए हुए हैं। एसपी के इस बयान को लेकर राजनीति अपने चरम पर पहुंच चुकी है।

पिछले कुछ दिनों से मेरठ के एसपी का बयान राजनीति में चर्चा बनाए हुए हैं। एसपी के इस बयान को लेकर राजनीति अपने चरम पर पहुंच चुकी है। हर नेता उनके बयान की निंदा भी कर रहा है। इस बयान की वजह से ही भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार की किरकिरी हो रही है। मेरठ एसपी के ऐसे बयान देखकर योगी सरकार को भी लोग आड़े हाथों ले रहे हैं। प्रियंका गांधी भी इस मुद्दे को लेकर अपना बड़ा बयान दे चुकी है। अब AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

प्रियंका गांधी यूपी पुलिस पर फिर हुई हमलावर, योगी सरकार पर भी किया वार

Image result for मेरठ एसपी

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले की CAA को लेकर बहुत ज्यादा बवाल हो रहा था और हिंसा बढ़ती जा रही थी। इसलिए यूपी पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर कड़ा एक्शन लेते हुए कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान मेरठ के एसपी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने उपद्रवियों को पाकिस्तान जाने को कहा। जिसके बाद यूपी पुलिस का यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सब ने यूपी पुलिस की निंदा की।

Image result for ओवैसी ने मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह के पाकिस्तान चले जाओ वाले बयान
अब इस घटना पर असदुद्दीन ओवैसी ने अपना बड़ा बयान दे दिया है। ओवैसी ने मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह के पाकिस्तान चले जाओ वाले बयान पर उन्हें बहुत ज्यादा खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि लोगों ने तुम्हारी वर्दी देखकर तुम्हें इज्जत देते हुए छोड़ दिया। 1857 में मेरठ से हिंदू, मुसलमान ने मिलकर अंग्रेजों को गोली मारी थी। एसपी साहब आप की गोलियां खत्म हो जाएंगी पर हम खत्म नहीं होंगे। अब दूसरे की हिजरत नहीं होगी हम कहीं नहीं जाएंगे।

AB Star से नेहा शालिनी की खास मुलाकात, खुलकर रखे अपने…