इमरान खान ने सांसदों से पूछा, क्‍या पाकिस्‍तानी सेना को हिन्‍दुस्‍तान पर हमले का दे दूं आदेश?

0
495

विपक्ष से परेशान हो रहे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने शहबाज शरीफ की मांग पर पूछा कि विपक्ष के नेता क्या चाहते हैं?

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान का दिमाग संतुलन में नहीं है और इसी की बौखलाहट पाकिस्तान से आए हुए सभी बयानों में देखने को मिल ही जाती है। पाकिस्तान की संसद में नफरत साफ साफ दिखाई दी।
दरअसल, विपक्ष के नेता और पीएमएल-एन नेता शहबाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्‍तान सरकार को जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद-370 हटाने के मामले में तीखी प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

https://www.abstarnews.com/2019/08/06/what-will-be-the-next-step-of-modi-govt/अनुच्छेद 370 हटने पर मायावती ने ट्विट कर कही ये बात…

लगातार विपक्ष से परेशान हो रहे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने शहबाज शरीफ की मांग पर पूछा कि विपक्ष के नेता क्या चाहते हैं? क्या मुझे पाकिस्तानी सेना को भारत पर हमले का आदेश दे देना चाहिए? इमरान और पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के अलावा वहां की सेना समेत कई लोग मोदी सरकार के इस फैसले को लेकर भारत के खिलाफ बोल रहे हैं।

https://www.abstarnews.com/2019/08/06/what-will-be-the-next-step-of-modi-govt/

वहीं, पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार कश्मीर को दूसरा फिलस्तीन बनाना चाहती है। पाकिस्‍तान के सांसदों को भारत को खून, आंसू और पसीने से जवाब देना चाहिए। अगर जंग थोपी जाए तो हमें जंग के लिए तैयार रहना चाहिए।

इमरान ने आज संयुक्‍त सत्र में गीदड़- भभकी देते हुए कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद-370 हटाने के कारण भारत में पुलवामा जैसी घटनाएं होंगी। उन्‍होंने कहा कि हम इस मामले को संयुक्त राष्‍ट्र लेकर जाएंगे। हम अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय को बताएंगे कि बीजेपी की नस्‍लवादी विचारधारा के कारण भारत में अल्‍पसंख्‍यकों के साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है।

ट्रिपल तलाक और अनुच्छेद 370 के बाद मोदी सरकार लेगी ये बड़ा फैसला !