मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर की गई घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम में एक शानदार तेज गेंदबाज है। मौजूदा समय में मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे तेज गेंदबाज है। विश्व कप 2019 के अपने पहले ही मैच में उन्होंने हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया था। लेकिन इतने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी उन्हें बाहर बैठा दिया गया। टीम सिलेक्टरों के इस फैसले के बाद इंडियन टीम की काफी आलोचना देखने को मिली।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकलते ही बीसीसीआई ने कहा...हाल ही में भारत वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज खेल रहा है जिसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी ने 1 विकेट लेकर इतिहास रच दिया है। दरअसल इस विकेट लेने के बाद मोहम्मद शमी के टेस्ट क्रिकेट में 150 विकेट हो गए हैं। इस विकेट को लेने के बाद मोहम्मद शमी ने जहीर खान और इशांत शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सबसे कम मैचों में 150 विकेट लेने का रिकॉर्ड मोहम्मद शमी ने अपने नाम कर लिया है।

अगर आप वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की गुत्थी को सुलझाना चाहते हैं, तो इसे पढ़िए सब समझ आ जाएगा……

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकलते ही बीसीसीआई ने कहा...इतने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी मोहम्मद शमी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है पश्चिम बंगाल की अलीपुर की अदालत ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर की गई घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वारंट के बाद मोहम्मद शमी और उनके भाई को अदालत ने 15 दिन के भीतर सरेंडर करने का आदेश दिया है।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकलते ही बीसीसीआई ने कहा...एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि हमें खबर तो मिल चुकी है कि मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है। हमने अभी तक चार्जशीट नहीं देखी है इसलिए हम चार्जशीट देखने के बाद ही हम तय करेंगे कि हमें आगे क्या करना है।

जसप्रीत बुमराह के एक्शन को संदिग्ध बताने वालों पर भड़के ये दो पूर्व खिलाड़ी…