Rohit Sharma को Sri Lanka के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की T20 सीरीज में आराम दिया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत टीम इंडिया ने कई मैच जीते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 12 साल बिताने वाले रोहित ने अपने करियर में आलोचना और सराहना दोनों का सामना किया। वर्ल्ड कप में इंडिया के खिलाड़ियों का परिवार के साथ तय समय से ज्यादा वक्त बिताने को लेकर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की।

Yuvraj Singh के बाद इस कीवी बल्लेबाज ने एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के…..

जिसका जवाब अब रोहित शर्मा ने दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि लोगों को जो कहना है वो मेरे बारे में कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन मेरे परिवार को बीच में ना लाये। परिवार हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है। रोहित शर्मा ने आगे कहा, मुझे बहुत दुख हुआ कि परिवार के बारे में इतना कुछ लिखा गया। परिवार के सदस्य हमें वहां सपोर्ट करने के लिए आये थे। रोहित शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा, मैं पहले वाला रोहित नहीं रहा। पत्नी रितिका और बेटी समायरा के मेरी जिंदगी में आने के बाद मेरी सोच में काफी बदलाव हुआ है। सभी के जीवन में परिवार महत्वपूर्ण होता है। क्रिकेट में दौरे पर रहने की वजह से हम उन्हें वक्त भी नहीं दे पाते।

IndVsSL T20 Series : इंदौर के होलकर स्टेडियम में अजय टीम इंडिया को क्या चुनौती दे पाएगा श्रीलंका

आपको बता दे, रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में आराम दिया गया है। रोहित पिछले दो सालों से लगातार खेलते आ रहे हैं। उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। उनके लिए साल 2019 काफी अच्छा रहा। रोहित शर्मा ने सनथ जयसूर्या का एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 2442 रन बनाए।