महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से कोई मैच नहीं खेला है।

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट मैदान में पिछले कई महिनों से खेलते नहीं देखा गया है। उनके फैंस को उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब माही मैदान में गेंदबाजों की धुनाई करते नजर आएंगे। महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से कोई मैच नहीं खेला है।

इसे मानते हैं महेंद्र सिंह धोनी अपना पसंदीदा बल्लेबाज, नाम जानकर होगी हैरानी…

अनिल कुंबले ने धोनी की मैदान में वापसी को लेकर कही बड़ी बात

माही वर्ल्ड कप के बाद से टीम से बाहर चल रहे हैं। धोनी ने जुलाई-2019 में आखिरी वनडे खेला था। वर्ल्ड कप का ये सेमीफाइनल मैच टीम इंडिया हार गई थी। इसी के साथ टीम का सफर वर्ल्ड कप में समाप्त हो गया था। वहीं इस मैच के बाद मीडिया में ये खबरें भी आने लगी थी कि धोनी सन्यास लेने वाले हैं। लेकिन अब साल 2019 का अंत भी हो गया है और उनके सन्यास से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई।

IPL 2020: CSK के मालिक ने बताया कौन होगा कप्तान, महेंद्र सिंह धोनी के…

अनिल कुंबले ने धोनी की मैदान में वापसी को लेकर कही बड़ी बात

वहीं मीडिया जब भी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली, कोच रविशास्त्री, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से धोनी के सन्यास से जुड़ा कोई सवाल किया जाता है तो सभी का एक ही जवाब होता है कि ये फैसला खुद माही का होगा। इसी के साथ अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चीफ कोच रहे दिग्गज अनिल कुंबले ने धोनी को लेकर एक बयान दिया है। उनका मानना है कि धोनी का भविष्य आने वाला आईपीएल तय करेगा। आईपीएल में यह बात देखने वाली होगी कि धोनी कैसा प्रदर्शन करते हैं और इसी से तय होगा कि धोनी ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले विश्वकप में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं।

महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया एक मजेदार वीडियो