पुलिस ने मारपीट के मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्यर्रवाई नहीं की और ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई।

यूपी के लखीमपुर खीरी में पुलिस कार्रवाई से गुस्साएं लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। और जमकर हंगामा किया। नाराज़ लोगों ने शव को मैगलगंज मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। बताया जा रहा है कि भड़की हुई जनता पुलिस पर पक्षपात करने आरोप लगा रही है।

रिश्वत ना देने पर चालक ने एंबुलेंस ले जाने से किया मना

Image result for पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बताया जा रहा है कि पूरा मामला लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र का है। जहां बीते दिनों मोहर्राम में ताज़िया दफन करते समय 2 गुटो में जमकर मारपीट हुई।  जिसमे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा था। वहीं इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। आरोप है कि पुलिस ने मारपीट के मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्यर्रवाई नहीं की और ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई।

Image result for पुलिस ने किया लाठीचार्ज

जिसके बाद गुस्साए मृतक के परिजनों ने शव को बीच हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं मौके पर पहुची पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए काफी प्रयास किये लेकिन गुस्साएं लोगों को समझा पाना पुलिस के लिए मुश्किल होता दिख रहा था। जिसके बाद पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव के पोस्मार्टम के बाद रिपोर्ट आने पर आरोपियों को खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

तृणमूल कांग्रेस पार्षद को दो अज्ञात लोगों ने मारी गोली!