कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान अमित शाह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे।

महाराष्ट्र और झारखंड में सत्ता छिनने के बाद बीजेपी अब हर कमद संभल कर रख रही है। दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर BJP फूक फूक कर कदम रख रही है। दिल्ली की गद्दी हासिल करने की जीतोड़ कोशिश में लगी है। जिसके चलते गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन किया।

दिल्ली में अमित शाह का कार्यकर्ता सम्मेलन, कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप

कार्यकर्ताओं में जोश भरने के मकसद से किया गया ये कार्यकर्ता सम्मेलन बीजेपी के लिए काफी अहम था। क्योंकि देश में इन दिनों नागरिकता संशोधन की आग लगी हुई है। जिसे बुझाने के लिए बीजेपी लगातार कोशिश कर रही है। कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान अमित शाह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे। वहीं उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर कांग्रेस को जमकर लताड़ा। अमित शाह ने कांग्रेस पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। दिल्ली में CAA के खिलाफ हुई हिंसा के लिए अमित शाह ने कांग्रेस और केजरीवाल सरकार को दोषी ठहराया। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा और प्रियंका गांधी लोगों को गुमराह कर दंगे कराने का काम कर रहे हैं।

CAA: राहुल गांधी पर अमित शाह का तीखा वार, कानून इटालियन में ट्रांसलेट कर…

दिल्ली में अमित शाह का कार्यकर्ता सम्मेलन, कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप

वहीं दूसरी ओर अमित शाह ने केजरीवाल के खिलाफ बोलते हुए कहा कि वो जनता को झांसा देने का काम करते है। लेकिन कोई इंसान एक बार झांसा दे सकता है, बार-बार नहीं। अमित शाह ने कहा कि नगर निगम के चुनाव में केजरीवाल को मुंह की खानी पड़ी और अब केजरीवाल का विधानसभा चुनाव में भी सूपड़ा साफ होने वाला है क्योंकि दिल्ली में अब बीजेपी की सरकार बनने वाली है। गृहमंत्री ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्हें दिल्ली 15 लाख CCTV कैमरे लगाने थे, अनुबंधित शिक्षकों-कर्मचारियों को पक्का करना था, ऐसे कई काम हैं जिन्हें करने का केजरीवाल ने वादा किया था लेकिन इनमें उन्होंने एक भी काम नहीं किया। वहीं जब बीजेपी ने दिल्ली में कोई काम चाहा तो केजरीवाल उसमें रुकावट बनकर सामने आए।

CAA के खिलाफ कांग्रेस के विरोध पर अमित शाह का मुंहतोड़ जवाब, राहुल गांधी…