दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अल्का लांबा लगातार आरोप पर आरोप लगाती चली आ रही हैं।

2020 का विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है दिल्ली की राजनीति अपने चरम पर पहुंचते जा रही है। सभी राजनीतिक पार्टी दिल्ली में अपनी सरकार बनाना चाहती हैं इसलिए सभी ने अपना प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है। बीजेपी की तरफ से मनोज तिवारी पूरी जान लगाते दिख रहे हैं तो अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी के लिए पूरी ताकत लगाए हुए हैं।

आप पार्टी की नेता अल्का लांबा ने अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोप, जानिए क्या कहा...

पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने इतिहास रचते हुए पूर्ण बहुमत से दिल्ली में अपनी सरकार बनाई। शुरू में सरकार के अंदर कुछ खींचातानी दिखी लेकिन धीरे-धीरे सब संतुलित होता चला गया। इस दौरान उन्होंने दिल्लीवासियों के लिए बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य पर बहुत काम किया।

बीजेपी के दिग्गज नेता अरुण जेटली का AIIMS में निधन….

आप पार्टी की नेता अल्का लांबा ने अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोप, जानिए क्या कहा...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अल्का लांबा लगातार आरोप पर आरोप लगाती चली आ रही हैं। बता दें कि दिल्ली के चांदनी चौक इलाके से आम आदमी पार्टी के टिकट पर अल्का लांबा विधायक बनी थी लेकिन 2020 का विधानसभा चुनाव उन्होंने निर्दलीय लड़ने का फैसला किया है। दिल्ली विधानसभा में उन्होंने जब केजरीवाल पर योजना में गड़बड़ी का आरोप लगाया तो राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल देखने को मिली।

आप पार्टी की नेता अल्का लांबा ने अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोप, जानिए क्या कहा...

हाल ही में अल्का लांबा ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य योजनाओं पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जिसके बाद उन्हें विधानसभा की कार्यवाही से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद विधानसभा परिसर में अल्का लांबा ने केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं और सरकार को आम लोगों के हित में फैसले लेने की नसीहत भी दे डाली है।

जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हुए राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेता…