पत्रकार रोहित सरदाना के बाद अब एक बड़ी पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले लगातार दो बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बुरी तरह हार मिली। अभी कांग्रेस इस हार से उभरी नहीं थी कि कर्नाटक विधानसभा में उनके कई विधायकों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया और जिसके बाद कर्नाटक में बनी बनाई सरकार जाती रही।

मुसीबत में आए चिदंबरम तो एंकर रोहित सरदाना ने ली चुटकी, बोले समय-समय का फेर…

पत्रकार रोहित सरदाना के बाद अब अंजना ओम कश्यप ने पी चिदंबरम के लिए कहा...

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बड़ी जद्दोजहद के बाद आखिरकार सोनिया गांधी को अध्यक्ष पद संभालना पड़ा। इसके कुछ दिन बाद ही भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम बड़ी मुसीबत में फंसते चले गए। आई एन एक्स मीडिया मामले में सीबीआई ने पूर्व गृहमंत्री उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद भारतीय राजनीति अपने चरम पर है। सभी नेताओं के अलग-अलग बयान देखने को मिल रहे हैं। पत्रकार रोहित सरदाना के बाद अब एक बड़ी पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

पत्रकार रोहित सरदाना के बाद अब अंजना ओम कश्यप ने पी चिदंबरम के लिए कहा...

जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तारी से पहले पी चिदंबरम लगभग 27 घंटे गायब रहे। उनकी तलाश में सीबीआई और ईडी बुरी तरह लगी हुई थी। बुधवार को सीबीआई ने पी चिदंबरम को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट से मांग की कि वह चिदंबरम को रिमांड पर दें। पी चिदंबरम ने इस मामले में खुद को बेकसूर बताया। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि अगर उनको जिंदगी और आजादी के बीच में से किसी एक को चुनने को कहा जाए तो वह आजादी को चुनेंगे।

कटघरे में क्यों मुस्कुराते रहे पी चिदंबरम, सीबीआई से मज़ाक करते हुए बोले…

पी चिदंबरम मामले में कई बड़े दिग्गज नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं कुछ पत्रकारों के बयान भी देखने को मिले हैं। पत्रकार रोहित सरदाना के बाद अंजना ओम कश्यप का एक बड़ा बयान सामने आया है। अजना ओम कश्यप ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार के शुद्ध केस में भी आजादी। अपने बयान में एंकर ने आगे कहा कि वह 27 घंटे बाद सामने आए और साथ में रसूखदार वकील थे और यहां भी साजिश कार्ड खेल रहे हैं।