भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 14 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज को लेकर दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 14 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज को लेकर दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है। भारतीय टीम श्रीलंका से टी20 सीरीज जीतने के बाद पूरे जोश के साथ इस सीरीज में उतरेगी। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया भी न्यूजीलैंड को हराने के बाद भारत को चुनौती देने के लिए तैयार है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है। जिसके लिए रविवार को टीम का ऐलान होना है।

Image result for ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड के साथ दो-दो हाथ करेगी टीम इंडिया,

न्यूजीलैंड दौरा इस साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिहाज से काफी अहम दौरा माना जा रहा है। इस दौरे में भारतीय टीम को 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसके लिए रविवार को टीम का ऐलान किया जाएगा। ऐसे में इस सीरीज में भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी होना तय माना जा रहा है। हार्दिक पांड्या चोट के चलते काफी समय से बाहर चल रहे है। जिसके चलते उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारत – A टीम के साथ भेजा गया है। ऐसे में टीम में उनकी वापसी तय मानी जा रही है।

Image result for न्यूजीलैंड के साथ दो-दो हाथ करेगी टीम इंडिया

न्यूजीलैंड दौरे का आगाज 24 जनवरी से होना है। 24 जनवरी को टी20 सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड में खेला जाना है। तो वहीं 5 फरवरी को वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इसके अलावा 21 फरवरी से टेस्ट सीरीज की शुरुआत भी हो जाएगी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खत्म होने के अगले दिन ही न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो जाएगी।